अगस्त 9, 2024 1:09 अपराह्न

printer

अमरीका राष्‍ट्रपति चुनाव:  रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और उनकी प्रतिद्वंदी डेमोक्रेटिक पार्टी से उम्मीदवार कमला हैरिस अगले महीने टेलीविजन की एक बहस में होंगे शामिल 

 

रिपब्लिकन पार्टी के अमरीकी राष्‍ट्रपति उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप और डेमोक्रेटिक पार्टी की उनकी प्रतिद्वंदी कमला हैरिस अगले महीने की 10 तारीख को टेलीविजन की एक बहस में शामिल होंगे। ए. बी. सी. ने घोषणा की कि ट्रंप और हैरिस 10 सितंबर को पहले से ही एक अद्वितीय चुनाव के पहले आमने-सामने की बहस करने पर सहमत हुए हैं। पाम बीच, फ्लोरिडा और इस्‍टेट में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि वे फॉक्‍स और एन. बी. सी. पर प्रसारित किए जाने वाले 4 और 25 सितंबर को अतिरिक्त बहस में भागीदारी करना चाहते हैं।

 
 

डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हैरिस के चुनाव प्रचार अभियान अधिकारी ने बताया कि 4 सितंबर की बहस की योजना नहीं थी। अधिकारी ने कहा कि ए. बी. सी. पर 10 सितंबर को होने वाली बहस में ट्रंप की भागीदारी पर भविष्य की बहसों पर चर्चा निर्भर करती है। डेमोक्रेटिक उम्मीदवार हैरिस ने एक्‍स पर किए गए पोस्ट में कहा कि अंतत: डोनाल्ड ट्रंप उनसे बहस करने के लिए वचनबद्ध है। उन्‍होंने कहा कि 10 सितंबर की बहस के लिए उत्सुक हैं।

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है