अक्टूबर 19, 2024 8:01 अपराह्न | Marathon

printer

वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन दौड़ के मद्देनजर यातायात परामर्श जारी

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में कल आयोजित होने वाली वेदांता दिल्ली हाफ मैराथन दौड़ के मद्देनजर दिल्ली मेट्रो रेल की सेवाएं कल एयरपोर्ट और ग्रे लाइन को छोड़कर, सभी लाइनों पर तड़के तीन बजकर पंद्रह मिनट से शुरू होगी।

हालांकि इस दौरान केवल दौड़ के लिए पंजीकृत प्रतिभागियों को ही रेल यात्रा करने की अनुमति होगी। सुबह छह बजे से, मेट्रो रेल अपने निर्धारित समय-सारणी के अनुसार ही परिचालित की जायेंगी। दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने बताया है कि प्रतिभागियों की सुविधा और मार्गदर्शन के लिए, जेएलएन स्टेडियम, जोर बाग, जनपथ, जंगपुरा और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों पर स्वंयसेवकों को तैनात किया गया है।

    मैराथन दौड़ को ध्यान में रखते हुए दिल्ली परिवहन निगम-डीटीसी ने भी विभिन्न मार्गों पर यातायात के परिवर्तन को लेकर परामर्श जारी किया है। डीटीसी ने बताया है कि कल तड़के पौने पांच बजे से सुबह ग्यारह बजे तक शहर के कई मार्गों पर यातायात को परिवर्तित किया गया है। परिवर्तित मार्गों में लोधी रोड, रिंग रोड, डॉ. जाकिर हुसैन मार्ग, कर्तव्य पथ, लाला लाजपत राय मार्ग और मथुरा रोड सहित कई अन्य मार्ग शामिल हैं। डीटीसी ने लोगों से अपील की है कि दौड़ की समयावधि के दौरान वे इन मार्गों का इस्तेमाल करने से बचें।

 

 

 

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

22/09/24 | 9:03 अपराह्न

खेल की दुनिया से….

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है