सितम्बर 21, 2024 7:04 अपराह्न | dusu

printer

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ-डूसू चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों की अंतिम सूची जारी होने के बाद से विश्‍वविद्यालय में प्रचार तेज  

 

    दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ-डूसू चुनाव के लिए उम्‍मीदवारों की अंतिम सूची जारी होने के बाद से  विश्‍वविद्यालय में प्रचार तेज हो गया है। सभी उम्‍मीदवार छात्रों के बीच पहुंचकर अपने मुद्दों का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ डूसू के चुनाव के लिए उम्मीदवारों की अंतिम सूची के प्रकाशन के साथ ही चुनाव प्रचार ने रफ़्तार पकड़ ली है। इस चुनावी मौसम में कैंपस गुलज़ार है और यहाँ की रौनक देखते ही बनती है। कैंटीन, चाय की दूकान या फिर हॉस्टल, विद्यार्थियों में भी हर तरफ एक अलग उत्साह देखा जा रहा है। छात्रों के बीच चर्चा का मुख्य विषय डूसू चुनाव बने हुए है। अलग-अलग छात्र दलों के उम्मीदवारों के साथ-साथ, स्वतंत्र उम्मीदवार भी इस चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए विश्‍वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों, विभागों और संकायों में पढ़ रहे छात्रों तक पहुंचकर उन्हें अपने पक्ष में करने का हर संभव प्रयास कर रहे है। अब ये देखना दिलचस्प होगा की किन उम्मीदवारों के हाथ छात्र संघ की चार सीटों की चाबी लगती है।

 

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

22/09/24 | 9:03 अपराह्न

खेल की दुनिया से….

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है