सितम्बर 29, 2024 4:40 अपराह्न | Jammu and Kashmir

printer

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा चलाये जा रहे अभियान में कठुआ जिले के एक गांव में आज एक आतंकवादी मारा गया

 

    जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों द्वारा चलाये जा रहे अभियान में कठुआ जिले के एक गांव में आज एक आतंकवादी मारा गया। इसके साथ ही इस घटना में मरने वालों की संख्या दो हो गई है। हमारे जम्मू संवाददाता ने बताया कि आज दोपहर जिले की बिलावर तहसील के कोग-मंडली में मुठभेड़ स्थल से एक आतंकवादी का शव बरामद किया गया।

गांव में दूसरे दिन भी व्यापक तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। जम्मू जोन के अपर पुलिस महानिदेशक आनंद जैन ने बताया कि तीन से चार विदेशी आतंकवादियों के गांव में मौजूद होने की सूचना के बाद शनिवार शाम गांव में तलाशी अभियान शुरू किया गया था। इस दौरान आतंकवादियों की गोलीबारी में सुरक्षा बलों के एक दल पर गोलीबारी की घटना में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई और दो अधिकारी घायल हो गए।

मुठभेड़ में हेड कांस्टेबल बशीर अहमद की मौत हो गई जबकि एक पुलिस उपाध्यक्ष और एक सहायक उप-निरीक्षक घायल हो गए। पूरा इलाका कड़े सुरक्षा घेरे में है और इलाके में छिपे इन विदेशी आतंकियों को पकडने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

    प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे और अंतिम चरण का मतदान पहली अक्टूबर को होगा और इसको ध्यान में रखते हुए सुरक्षा बलों ने प्रदेश में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये है। इस चरण में जम्मू क्षेत्र में जम्मू, उधमपुर, कठुआ और सांबा जिले और कश्मीर क्षेत्र में बारामूला, कुपवाड़ा और बांदीपोरा जिले शामिल हैं।

 

 

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

22/09/24 | 9:03 अपराह्न

खेल की दुनिया से….

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है