सितम्बर 19, 2024 9:03 अपराह्न | BJP

printer

जब तक भाजपा सत्ता में हैं दुनिया की कोई भी ताकत जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को वापस नहीं ला सकती- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  

 

    भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि जब तक भाजपा सत्ता में हैं दुनिया की कोई भी ताकत जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को वापस नहीं ला सकती। श्री मोदी ने कहा कि ये हमेशा के लिए चले गए हैं। श्रीनगर और जम्‍मू के कटरा में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि भाजपा संसद में किए गए वायदो के अनुसार जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा बहाल करने के लिए प्रतिबद्ध है। श्री मोदी ने कहा कि आज दुनिया देख रही है कि जम्मू-कश्मीर के लोग किस तरह देश के लोकतंत्र को मजबूत कर रहे हैं। उन्होंने कल पहले चरण में बडी संख्‍या में वोट डालने के लिए लोगों को बधाई दी। पहले चरण में 61 प्रतिशत से अधिक मतदान हुआ था।

    श्री मोदी ने कहा कि यह भाजपा सरकार ही थी जिसने दिल्ली से कटरा तक वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन शुरू की थी। उन्होंने कहा कि पाकल दुल, रैटल, किरू और कावर विद्युत परियोजनाएं वर्तमान में निर्माणाधीन हैं और इससे न केवल बिजली पैदा होगी बल्कि जम्मू के युवाओं को आजीविका भी मिलेगी। उन्होंने कहा कि उधमपुर में एक नया मेडिकल कॉलेज बनाया गया है और रियासी जिले में एक जिला अस्पताल भी बनकर तैयार है। श्री मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में रेलवे कनेक्टिविटी के कारण दो करोड़ से अधिक पर्यटक यहां आ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने जम्‍मू के कटरा में रोड शो भी किया।

 

 

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

22/09/24 | 9:03 अपराह्न

खेल की दुनिया से….

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है