अगस्त 31, 2024 8:16 अपराह्न | West Bengal

printer

कोलकाता के साल्‍टलेक क्षेत्र में पश्चिम बंगाल चिकित्‍सा परिषद से सी.जी.ओ कॉम्‍पलैक्‍स तक एक रैली का आयोजन

 

 

 

    पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आर जी कर मेडिकल कॉलेज में दुष्‍कर्म के मामले में न्‍याय की मांग करते हुए आज शहर और राज्‍य के अन्‍य हिस्‍सों में विरोध प्रदर्शन किए गए और रैलियां निकाली गईं।

    पश्चिम बंगाल में डाक्‍टरों के संयुक्‍त मंच ने कोलकाता के साल्‍टलेक क्षेत्र में पश्चिम बंगाल चिकित्‍सा परिषद से सी.जी.ओ कॉम्‍पलैक्‍स तक एक रैली का आयोजन किया। इसमें लडकियों के स्‍कूलों की पूर्व छात्राओं ने भी हिस्‍सा लिया। विभिन्‍न गैर-राजनीतिक और नागरिक संगठनों ने भी विरोध करते हुए रैलियां निकाली।

    भारतीय जनता पार्टी का एस्‍प्‍लेनेड में धरना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी जारी रहा। पश्चिम बंगाल कनिष्‍ठ चिकित्‍सक मंच ने दो सितम्‍बर को लाल बाजार अभियान का आह्वान कर इस मामले में शामिल लोगों को सजा देने की मांग की है।

    इस बीच आर जी कर अस्‍पताल के जूनियर डॉक्‍टरो ने टेली-मेडिसिन सेवा शुरू की है जो प्रतिदिन सुबह दस बजे से दो बजे तक रहेगी। अस्‍पताल में हडताल, पूर्व की भांति जारी रहेगी।

    केन्‍द्रीय सामाजिक न्‍याय और अधिकारिता राज्‍यमंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि इस मामले में शामिल मुख्‍य दोषियों को कडा दंड दिया जाना चाहिए।

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है