अक्टूबर 16, 2024 8:03 अपराह्न | Dr L Murugan | murugan

printer

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री एल. मुरूगन ने आज बेसिल का दौरा कर कार्य समीक्षा की

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री एल. मुरूगन ने आज दिल्‍ली एन सी आर के नोएडा सेक्टर-62 में ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसलटेंट इंडिया लिमिटेड- बेसिल का दौरा कर कार्य समीक्षा की। इस दौरान उन्‍होंने संस्थान के अधिकारियों के साथ बैठक कर विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। बैठक में अधिकारियों ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से बेसिल के कार्यों को प्रस्तुत किया।

    बेसिल नोएडा के मुख्य प्रबंध निदेशक डी.के.मुरली ने बताया कि श्री मुरूगन ने उन्‍हें कहा की बेसिल अच्छा काम कर रहा है और मंत्रालय की तरफ से जो भी सहयोग की आवश्यकता होगी, उसको पूरा किया जाएगा।

    इसके अलावा, श्री मुरूगन ने फिल्म सिटी के मारवाह स्टूडियोज का भी दौरा किया और मारवाह स्टूडियोज और एशियन अकादमी ऑफ़ फिल्म एंड टेलीविज़न में निरंतर होने वाली गतिविधियों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने “सूरज प्रकाश मारवाह” शूटिंग फ्लोर का उद्घाटन किया। मीडिया और मनोरंजन की महत्ता पर प्रकाश डालते हुए अपने संबोधन में श्री मुरूगन ने कहा कि तीन दशक पहले से दक्षिण भारत के राज्यों में एनीमेशन और पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य बड़ी सफलता से किया जा रहा है और जिसकी गुणवत्ता अन्तराष्ट्रीय स्तर की है।      

                                  

 

 

 

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

22/09/24 | 9:03 अपराह्न

खेल की दुनिया से….

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है