जुलाई 1, 2024 8:46 अपराह्न

printer

अग्निवीर योजना पर राहुल गांधी ने झूठ बोलाः अश्विनी वैष्णव

 

सूचना और प्रसारण मंत्री अश्विनी वैष्णव ने लोकसभा में एक विशेष समुदाय के खिलाफ दिए गए बयान पर विपक्ष के नेता राहुल गांधी की आलोचना की है। श्री वैष्‍णव ने कहा श्री राहुल गांधी के बयान से लोग आहत है। श्री वैष्‍णव ने आज शाम नई दिल्‍ली में संवाददाताओं को बताया कि विपक्ष के नेता का पद बहुत जिम्मेदारी का होता है। उन्‍होंने कहा श्री गांधी ने सदन में गैर जिम्मेदार बयान दिया है।

 

श्री वैष्णव ने आरोप लगाया कि अग्निवीर योजना पर राहुल गांधी ने झूठ बोला है। उन्होंने कहा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस पर आपत्ति जताई है और स्पष्ट किया है कि ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले अग्निवीरों को एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता दी जा रही है।   

 

 

    श्री वैष्णव ने कहा, कांग्रेस ने हमेशा संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का प्रयास किया है। उन्होंने श्री गांधी पर यह आरोप भी लगाया कि उन्होंने अध्यक्ष के आसन को उचित सम्मान नहीं दिया।

 

    अयोध्या पर श्री गांधी के बयान पर श्री वैष्णव ने स्पष्ट किया कि अयोध्या के दुकानदारों को एक हजार दो सौ 53 करोड़ रुपये का मुआवजा दिया गया और उनकी दुकानों को किसी और जगह स्थानांतरित करने के उचित कदम उठाए गये है।

सर्वाधिक पठित

सम्पूर्ण जानकारी

22/09/24 | 9:03 अपराह्न

खेल की दुनिया से….

21/07/24 | 11:28 पूर्वाह्न

आज गुरू पूर्णिमा है